दमदारी के साथ, आपकी बात

मोबिल ने चेन्नई में ‘इंडियन रेसिंग फेस्टिवल 2024’ के साथ भारत की पहली नाइट स्ट्रीट रेस की मेजबानी की

6

- Advertisement -

वाराणसी ऑटोमोटिव लुब्रिकेंट्स में लीडर मोबिल ने 31 अगस्त और 1 सितंबर को चेन्नई फॉर्मूला रेसिंग सर्किट में ‘इंडियन रेसिंग फेस्टिवल 2024’ के दौरान चेन्नई में भारत की पहली नाइट स्ट्रीट रेस के लिए रेसिंग प्रमोशन प्राइवेट लिमिटेड (RPPL) के साथ साझेदारी की। यह ऐतिहासिक आयोजन मोबिल के इंडियन रेसिंग फेस्टिवल के साथ जुड़ने का तीसरा वर्ष था। यह फेस्टिवल भारत में गति, कौशल, प्रौद्योगिकी और प्रदर्शन का शानदार संयोजन है ।
इंडियन रेसिंग लीग और फॉर्मूला 4 चैंपियनशिप दोनों के लिए आधिकारिक लुब्रिकेंट पार्टनर के रूप में, मोबिल ने ‘पर्फोमन्स बाय मोबिल 1 ’ सूत्र पर फोकस के साथ भारतीय मोटरस्पोर्ट्स को आगे बढ़ाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाया है । आरपीपीएल द्वारा आयोजित इस महोत्सव में नवंबर 2024 तक पूरे देश में पांच रोमांचक दौर होंगे। इस कार्यक्रम में भारत में मोबिल 1 के 50 साल के शानदार सफर का जश्न भी मनाया गया।
इस अवसर पर एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ श्री विपिन राणा ने कहा, “हम इंडिया रेसिंग वीक का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं, यह एक ऐसा कार्यक्रम है जो न केवल वैश्विक मोटरस्पोर्ट्स को आगे बढ़ाने के लिए हमारे समर्पण को प्रदर्शित करता है बल्कि भारत में रेसिंग के भविष्य को भी गति देता है। पिछले तीन वर्षों में हमने मोबिल™️ उत्पादों से रेसर्स और रेसिंग से जुड़े लोगों का आत्मविश्वास बढ़ाने के साथ उन्हे सशक्त बनाया है, जिससे उन्हें अपनी क्षमता को उजागर करने में बड़ी मदद मिली है। आरपीपीएल के अध्यक्ष श्री अखिलेश रेड्डी ने कहा, हम मोबिल™️ के साथ इस सहयोग पर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं । भारत की पहली नाइट स्ट्रीट रेस को जीवंत करने के लिए रोमांचित हैं। नाइट रेसिंग के उत्साह और ऊर्जा ने हमारे रेसर्स की प्रतिभा और जुनून को प्रदर्शित करते हुए महोत्सव में एक नया आयाम जोड़ा है। F4 और IRL की सभी टीमों को उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए बधाई, और हम भविष्य में भी इसको जारी रखने की उम्मीद करते हैं।


इस उत्सव ने लोगों का काफी ध्यान खींचा है जिसमें बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर, क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली और अभिनेता नागा चैतन्य जैसे सेलिब्रिटी टीम के मालिकों का बड़ा योगदान है। इस कार्यक्रम का समापन एक भव्य पुरस्कार समारोह के साथ हुआ, जिसमें विजेता टीमों और रेसर्स के अनोखे प्रदर्शन का जश्न मनाया गया। भारत में मोटरस्पोर्ट के भविष्य को आगे बढ़ाने में मोबिल 1 की भूमिका और मजबूत हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.