दमदारी के साथ, आपकी बात

नथिंग इंडिया ने त्योहारी सीजन से पहले किया अपने सर्विस सेंटर नेटवर्क का विस्तार

12

- Advertisement -

प्रयागराज: लंदन का कंज्यूमर टेक ब्रांड नथिंग आज के समय में देश का सबसे तेजी से बढ़ता फोन ब्रांड है। नथिंग ने भारत में अपने तेजी से बढ़ती ग्राहकों की संख्या को देखत हुए अपने सर्विस सेंटर नेटवर्क के विस्तार की घोषणा की है। 2024 की पहली छमाही में 567प्रतिशत की ग्रोथ के साथ नथिंग भारत का सबसे तेजी से बढ़ने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है। अपनी मजबूत उपस्थिति को देखते हुए नथिंग इंडिया अब पूरे देश में कस्टमर सपोर्ट की पहुंच बढ़ाने का प्रयास कर रहा है।

नथिंग इंडिया के मार्केटिंग हेड प्रणय राव ने कहा, “नथिंग इंडिया ग्राहकों को बेजोड़ कस्टमर सर्विस प्रदान करने के लिए पूरी तरह से समर्पित है। हमारे सर्विस सेंटर का विस्तार ग्राहक संतुष्टि को लेकर हमारी प्रतिबद्धता और भारतीय बाजार में हमारी जोरदार ग्रोथ का प्रमाण है। हम अपने सर्विस सेंटर के एक मजबूत नेटवर्क और विस्तृत पिकअप एवं ड्रॉप सेवा के साथ ग्राहकों को बेहतरीन सपोर्ट प्रदान करते हैं। हमारे इन प्रयासों से ग्राहकों को एक निर्बाध और कुशल सर्विस का लाभ मिलता है।”

अक्टूबर महीने में, नथिंग इंडिया हैदराबाद और चेन्नई में दो और एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर की शुरुआत करने जा रही है। इन दो नए सर्विस सेंटर के साथ देश भर में नथिंग के एक्सक्लूसिव सेंटर की संख्या तीन से बढ़कर पांच हो जाएगी। इसके अलावा, कंपनी के पास 5 मल्टी-ब्रांड सर्विस सेंटर पर प्रायोरिटी एक्सक्लूसिव सर्विस डेस्क भी होंगे। इसके साथ ही जल्द ही इनकी संख्या में और भी इजाफा किया जाएगा। कोलकाता और गुड़गांव में ये सेंटर पहले से ही चालू हैं, वहीं कोचीन, अहमदाबाद और लखनऊ में जल्द ही नए प्रायोरिटी डेस्क की शुरुआत होने वाली है। ये सेंटर ग्राहकों को सबसे बेहतरीन सर्विस प्रदान करते हैं और इनकी मदद से ग्राहकों को बिना झंझट के तेज़ और कुशल सर्विस की सुविधा प्राप्त होती है। नथिंग इंडिया पहले से ही देश भर में 18,000 पिन कोड पर पिकअप एवं ड्रॉप सेवाएं प्रदान करता है। इस सुविधा की मदद से अधिक संख्या में ग्राहकों को विश्वसनीय और सुविधाजनक सर्विस का लाभ मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.