दमदारी के साथ, आपकी बात

अनुष्का शर्मा क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ कर रही थीं ‘ढोल जगीरो दा’ पर डांस, विराट कोहली के रिएक्शन ने जीत लिया दिलएक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का शर्मा क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ ढोल जागीरो दा गाने पर डांस कर रही हैं. तभी विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक होता है.

27

- Advertisement -

अनुष्का शर्मा क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ कर रही थीं 'ढोल जगीरो दा' पर डांस, विराट कोहली के रिएक्शन ने जीत लिया दिल
अनुष्का शर्मा क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ कर रही थीं ‘ढोल जगीरो दा’ पर डांस, विराट कोहली के रिएक्शन ने जीत लिया दिल

नई दिल्ली: अमेरिका में खेले जा रहे टी 20 वर्ल्ड कप मुकाबले में टीम इंडिया का जबरदस्त प्रदर्शन जारी है. इस टूर्नामेंट के बीच टीम इंडिया खुद को एंटरटेन करने का भी समय निकाल रही है. इसके साथ ही कुछ नए पुराने वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं. जो क्रिकेट फैन्स की दिलचस्पी को बनाए हुए हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है., जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह के साथ पंजाबी गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. दोनों की एनर्जी काबिले तारीफ है. क्या आप सोच सकते हैं जब अनुष्का शर्मा और युवराज सिंह एक ही मंच पर नजर आए तब विराट कोहली का रिएक्शन कैसा होगा.

अनुष्का ने किया युवराज संग डांस

इंस्टाग्राम हैंडल लव विराट फॉर एवर ने टीम इंडिया का ये क्यूट डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीम इंडिया के सदस्य और उनकी फैमिली एक साथ मिलकर कहीं क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और आपस में खूब इंजॉय भी कर रहे हैं. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा और युवराज सिंह डांस करते देखे जा सकते हैं. दोनों ढोल जगीरों का गाने पर खूब डांस कर रहे हैं. दोनों की एनर्जी भी देखने लायक है और दोनों के डांसिंग स्टेप भी लाजवाब हैं.

अब अगर अनुष्का किसी क्रिकेटर के साथ डांस करती दिखाई देंगी तो विराट कोहली का एक्सप्रेशन और रिएक्शन कैसा होगा. अरे भई, कैसा क्या होगा. खुद विराट कोहली भी उनके साथ डांस करते दिखाई देंगे. वीडियो की शुरुआत में सिर्फ युवराज सिंह और अनुष्का शर्मा ही डांस करते दिखते हैं. कुछ पल बाद पीछे से विराट कोहली भी नजर आते हैं, जो अनुष्का शर्मा के ठीक बगल में डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को देख बहुत से फैन्स ने यही कमेंट किया है कि युवराज भाई थोड़ा हटो ताकि विराट का डांस दिख सके. एक फैन ने लिखा कि मेरे तीनों फेवरेट स्टार एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 38 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

Comments are closed.